Bikaner Samachar
National Politics

राहुल के जैकेट पर बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी जंग

शिलांग/नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जैकेट पर देश की दोनों बड़ी पार्टियों में जुबानी जंग छिड़ गई है। दरअसल, बीजेपी की मेघालय यूनिट ने दावा किया था कि मंगलवार को राहुल ने शिलांग में कॉन्सर्ट के दौरान जो जैकेट पहनी थी, उसकी कीमत करीब 70 हजार रुपये है। विवाद के तूल पकडऩे की एक वजह यह भी थी कि कांग्रेस अध्यक्ष अब तक सूट-बूट वाली सरकार का आरोप लगाते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते रहे हैं। उधर, कांग्रेस ने कहा है कि ऑनलाइन साइट्स पर यह जैकेट 700 रुपये में मिल जाएगी।
बीजेपी की मेघालय यूनिट ने ट्वीट किया था, तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट-बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की अपनी नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे। आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है।
पार्टी की स्टेट यूनिट ने बरबरी जैकेट की एक तस्वीर भी ट्वीट की। यह जैकेट ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रैंड बरबरी ने बनाया है। ब्लूमिंगडेल्स वेबसाइट के मुताबिक इस जैकेट की कीमत 68145 रुपये है। चुनाव से पहले राहुल के इस दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था पर ये विवादों में घिर गया। गौरतलब है कि कांग्रेस इस पूर्वोत्तर राज्य में करीब 15 साल से सत्ता में है। मेघालय में 27 फरवरी को मतदान होना है।
इस बीच कांग्रेस ने बीजेपी के आरोपों पर पलटवार किया है। कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि सूट-बूट वाली सरकार ऐसे आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर वही जैकेट 700 रुपये में मिल सकता है।

Amit Khan
I am a enthusiastic journalist and work for day and night to aware people about new events and local problems about your city and state.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *