Entertainment State

शशि कपूर को समर्पित होगा थिएटर फेस्टिवल -24 से 27 फरवरी तक होगा आयोजित

बीकानेर। इस साल के बीकानेर थिएटर फेस्टिवल की तिथियों का एलान कर दिया गया है। इस साल बीकानेर में दिनांक 24 से 27 फरवरी तक बीकानेर थिएटर फेस्टिवल का आयोजन किया जायेगा। आयोजन समिति के अध्यक्ष टी एम लालाणी ने बताया कि इस बार का बीकानेर थिएटर फेस्टिवल और ज्यादा भव्य, तथा मनोरंजक होगा। इस बार के फेस्टिवल में मुम्बई, गोवा, भोपाल, दिल्ली, पुणे, बरेली, जयपुर, असम से नाट्य दल बीकानेर आयेंगे और अपने नाटको की प्रस्तुतियां देंगे।
पश्चित क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र, उदयपुर, उत्तर क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र, पटियाला, उत्तर मध्य सांस्कृतिक केन्द्र, इलाहाबाद के सहयोग और उत्तर पश्चिम रेलवे, बीकानेर, नगर विकास न्यास, बीकानेर, विरासत संवद्र्वन संस्थान, श्री तौलाराम हंसराज डागा चैरिटेबल ट्रस्ट और अनुराग कला केन्द्र द्वारा आयोजित इस बार का फेस्टिवल प्रसिद्व अभिनेता शशि कपूर को समर्पित होगा। फेस्टिवल में देशभर से शीर्ष रंगकर्मियों का जमावडा बीकानेर में होगा और फेस्टिवल के दौरान देश भर के ख्यातनाम रंग निर्देशको के प्रसिद्व नाटको का मंचन शहर के अलग अलग प्रेक्षागृहो में होगा। पूरे दिन रंगमंच के महत्वपूर्ण विषयों पर देश के प्रसिद्ध रंगकर्मी अपनी बात रखेंगे। फेस्टिवल में देश व प्रदेश के 200 से ज्यादा रंगकर्मी बीकानेर में जुटेंगे और वर्तमान रंगकर्म के परिदृश्य, समस्याओ और सिनेरियो पर देश के विख्यात रंग निर्देशकों और लेखको के साथ प्रतिदिन चर्चा करेंगे।

Amit Khan
I am a enthusiastic journalist and work for day and night to aware people about new events and local problems about your city and state.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *